Saturday, 3 December 2016

Indian Boy Lucky Blowjob By Mature Aunty

Indian Boy Lucky Blowjob By Mature Aunty

अब ऐसा लग रहा था कि में भी झड़ जाऊंगा तो मैंने भी अपने धक्के तेज़ कर दिए और नीचे से रीता भी ज़ोर-ज़ोर से धक्के देने लगी. फिर उसने मुझे एका एक अपनी बाहों में ज़ोर से जकड़ लिया और झड़ने लगी. अब में भी अंतिम कगार पर पहुँच गया था, फिर मैंने भी अपना आखरी धक्का मारा और झड़ गया.

फिर हम दोनों लेट गये और फिर थोड़ी देर के बाद हम दोनों बाथरूम में गये और फ्रेश होकर सो गये. अब मुझे सुबह निकलना था. सुबह मेरी 8 बजे की ट्रेन थी तो में जल्दी उठा और रीता से कहा कि में जाने वाला हूँ, तो रीता ने मुझे पकड़ लिया और कहा कि आओ एक बार और हो जाए. फिर मैंने कहा कि नहीं, मेरी ट्रेन का टाईम हो रहा है. फिर रीता ने कहा कि कोई बात नहीं जल्दी-जल्दी कर लेते है. फिर मैंने उसका गाउन उठाया और जल्दी-जल्दी उसकी चूत मारी और फ्रेश होकर जाने लगा. फिर रीता ने मुझे लिफाफे में पैसे दिए और मुझे किस किया और फिर वो मुझे स्टेशन छोड़कर चली गई.

Indian Boy Lucky Blowjob By Mature Aunty

1 comment: